न्यूज हंट पैसेंजर फोरम मीडिया

आगरा : आरपीएफ कमांडेंट के चालक की हत्या उसके दोस्त ने ही की थी, पत्नी से अवैध संबंध बना कारण

आगरा. आगरा कैंट में तैनात आरपीएफ कमांडेंट प्रकाश कुमार पंडा का निजी चालक नीरज (28) की हत्या उसके दोस्त विनोद ने ही की की. हत्या का पत्नी से अवैध संबंध बना. विनोद की पत्नी से मृतक नीरज के अवैध संबंध की बात सामने आयी है. उसकी फोटो और वीडियो दिखाकर वह अक्सर अपने दोस्त विनोद को ब्लैकमेल करता था. इससे परेशान होकर उसने नीरज की हत्या कर दी. हत्या के शव को जमीन में गाड़ दिया. विनोद की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

थाना सदर के सोहल्ला क्षेत्र के रहने वाला विनोद ने पुलिस को बताया कि नगला छऊआ निवासी नीरज के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे. 25 जून को उसने नीरज को बुलाया और उसके साथ शराब पी. इसके बाद नीरज के सिर पर हथौड़ा से वार किया. इससे उसकी मृत्यु हो गयी. उसके मरने के बाद शव को उसने दो फीट जमीन में गाड़ दिया. 25 जून से ही कमांडेंट का चालक गायब था. पुलिस नीरज की तलाश कर रही थी.

एसएसपी मुनिराज जी ने मीडिया को बताया कि तफ्तीश में नीरज की कॉल डिटेल से पता चला कि 25 जून को उसकी सदर के सोहल्ला निवासी विनोद से बातचीत हुई थी. नीरज आखिरी बार विनोद के साथ ही देखा गया था. विनोद को पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. कई घंटे चली पूछताछ के बाद उसने नीरज की हत्या की बात कबूल की. हत्या में इस्तेमाल किया गया हथौड़ा और गड्ढा खोदने वाला फावड़ा उसने तालाब में फेंक दिया था. शव को रेलवे कालोनी की जमीन में दफनाकर उस पर 10 किलो नमक डाल दिया था ताकि शरीर गल जाये.

दूध विक्रेता विनोद ने पुलिस को बताया कि रेलवे अधिकारियों के यहां दूध देने के दौरान तीन साल पहले उसकी नीरज से दोस्ती हुई थी. नीरज उसके घर पर आने लगा था. घर में महिलाओं से बातचीत करने पर उसे नीरज पर शक हो गया था. विनोद के अनुसार नीरज उसे पिछले कई माह से ब्लैकमैल कर पैसे मांग रहा था. उसकी पत्नी के अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में थे. उन्हें डिलीज करने के नाम पर वह कई बार रुपये ले चुका था. हालांकि नीरज के परिजनों को विनोद की कहानी पर यकीन नहीं है. उनका कहना है कि हसमुख नीरज के स्वभाव को लेकर विनोद को गलतफहमी हो गयी है.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *