खुला मंच ताजा खबरें न्यूज हंट मीडिया रेलवे यूनियन वीडियो

सांसद के बयान पर रेल कर्मचारी ट्रैकमेंटेनर एसोसिएशन ने जतायी आपत्ति, कहां मांगें माफी

भोपाल. राजस्थान के दौसा से बीजेपी सांसद जसकौर मीना के एक बयान पर रेल कर्मचारी ट्रैकमेंटेनर एसोसिएशन ने कड़ी आपत्ति जताते हुए आक्रोश का इजहार किया है. एसोसिएशन का आरोप है कि एक सभा में सांसद ने जो बयान दिया उससे ट्रैकमैन कैडर का अपमान हुआ है.

एक सभा में सांसद ने लोगों को अपने बच्चों को गैंगमैन नहीं बनाने की सलाह दी है. एसोसिएशन की ओर जारी बयान के साथ रेलहंट को उपलब्ध कराये गये से वीडियो में सांसद यह कह रही है कि ”अपने बच्चो को गैगमैन ना बनाओ, मद्रास जाएगा ओर बीमारी घर लाएगा, शादी करके बीवी लाएगा वो भी गैगमैन को छोड़कर भाग जाएगी. सांसद के इसी शब्द को एसोसिएशन ने गहरी आपत्ति जाहिर की है.

पश्चिम मध्य रेलवे से आरकेटीए के महामंत्री अनिल कुमार सैनी ने जारी बयान में कहा है कि ट्रैकमैन व गैगमैन रेलवे की रीढ़ है, जो अपनी जान हथेली पर लेकर कार्य को अंजाम देते हैं. उसका नतीजा होता है कि जनता समय पर सुगमता से अपने गंतव्य पर पहुंच पाती है. एसोसिएशन ने अपने बयान के लिए सांसद जसकौर से ट्रैकमैन कैडर से माफी मांगनी मांगने का अनुरोध किया है. एसोसिएशन की ओर से महामंत्री ने सांसद के पुरजोर विरोध यूनिट ओर ब्रांच स्तर पर करने का आह्वान किया है.

अनिल कुमार सैनी के अनुसार जब तक सांसद अपने बयान से पीछे नहीं हटती और सम्मान के साथ ट्रैकमनों से खेद नहीं जताती है उनके खिलाफ हर ब्रांच में ब्रांच में विरोध प्रदर्शन किया जायेगा. इसके लिए सभी ट्रैकमैन काली पटी बांधकर विरोध दर्ज करायेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम प्रत्येक ब्रांच ओर मंडल स्तर पर ज्ञापन सौंपा जायेगा. इस मामले में सांसद का पक्ष प्राप्त नहीं हाे सका है.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *