ताजा खबरें न्यूज हंट रेलवे यूनियन

आरकेटीए चला रहा पोस्टकार्ड अभियान, प्रधानमंत्री ने नाम पत्र भेज रहे ट्रैकमैन

भोपाल.  रेलवे कर्मचारी ट्रैकमेंटेनर एसोसिएशन (RKTA) अक्टूबर माह को पोस्टकार्ड माह के रूप में मना रही है. इसके तहत पूरे देश में Rkta प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक पोस्टकार्ड भेज रही है. इसमें सभी ट्रैकमैन अपनी प्रमुख मांग LDCE OPEN TO ALL को लेकर प्रधानमंत्री को लिखेंगे. इस अभियान को लेकर ट्रैक मेंटेनरों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. हर ट्रैकमैन बढ़चढ़ कर पोस्टकार्ड में प्रधानमंत्री को अपनी बात लिख रहा.

इस क्रम में RKTA WCR के जोनल महासचिव अनिल सैनी ने कोटा रुठियाई रेल खंड में विभिन यूनिटों का दौरा किया और ट्रैकमैनों को पोस्टकार्ड अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने उनसे पोस्टकार्ड भरवाये. जारी बयान में अनिल कुमार सैनी ने बताया कि

पोस्टकार्ड अभियान की उनकी प्रमुख पांच मांगें है. इसमें LDCE OPEN TO ALL करना पहली मांग है. दूसरी मांग में Restore ops मतलब ओल्ड पेंशन स्कील को चालू करने की डिमांड की गयी है. तीसरी मांग में बढ़ा हुआ रिस्क allowence 4100 व 6000 जल्द लागू करने और सीनियर ट्रैकमनो को ग्रेड pay 4200 तक देने की मांग शामिल है. एसोसिएशन की पांचवी मांग में रन ओवर की घटनाओ को रोकने के लिए रक्षक डिवाइस सभी ट्रैकमैन को जल्द प्रदान करने की बात कही गयी है.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *