ताजा खबरें न्यूज हंट मीडिया रेलवे कर्मचारी

पश्चिम बंगाल में 7, 11 व 12 सितंबर को लॉकडाउन के कारण रद्द रहेंगी कई ट्रेनें, कुछ का मार्ग बदलेगा

कोलकाता. पश्चिम बंगाल सरकार ने सितंबर माह में भी 7, 11 और 12 सितंबर को पूर्ण लॉकडाउन का एलान किया है. इसे देखते हुए रेलवे ने ट्रेनों के परिचालन में फेदरबदल किया है. लॉकडाउन वाले दिनों में कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है तो कई ट्रेनों के स्टॉपेज में बदलाव किया गया है.

रेलवे ने तीनों दिन हावड़ा-बड़बिल जनशताब्दी एक्सप्रेस के दोनों ओर से फेरों को रद्द कर दिया है. वहीं 11 सितंबर को हावड़ा से राउरकेला के बीच अहमदाबाद एक्सप्रेस रद्द रहेगी. यह गाड़ी 12 सितंबर को राउरकेला से अहमदाबाद के लिए रवाना होगी.

यह भी देखें : पश्चिम बंगाल होकर चलने वाली ये ट्रेनें अगस्त माह में रहेंगी रद्द, देखें सूची

वहीं नई दिल्ली से भुवनेश्वर के बीच चलने वाली राजधानी व पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के ठहराव में परिवर्तन किया गया है. भुवनेश्वर से नई दिल्ली जाने के दौरान पुरुषोत्म एक्सप्रेस का ठहराव 6, 10 व 11 सितंबर को हिजली व पुरुलिया स्टेशन पर नहीं होगा. वहीं भुवनेश्वर से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस 7, 11 और 12 सितंबर को हिजली में नहीं रुकेगी. नई दिल्ली- भुवनेश्वर राजधानी का ठहराव भी 6,10 व 11 सितंबर को हिजली में रद्द रहेगा.

इसके अलावा अन्य मार्गों की भी कई ट्रेनों का परिचालन रद्द किया गया है. इसमें हावड़ा-यशवंतपुर, हावड़ा-भुवनेश्वर की ट्रेनें है. जबकि कुछ ट्रेनों का ठहराव बंगाल के स्टेशन पर से हटा दिया गया है. यानि ट्रेनें बंगाल के स्टेशनों पर नहीं रुकेंगी.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *