Connect with us

Hi, what are you looking for?

Rail Hunt

रेलवे न्यूज

SER : रांची से पोस्ट सहित चक्रधरपुर आये डीसीएम देवराज, खड़गपुर स्टेशन डायरेक्टर बने अश्विनी

SER : रांची से पोस्ट सहित चक्रधरपुर आये डीसीएम देवराज, खड़गपुर स्टेशन डायरेक्टर बने अश्विनी
रांची में डीसीएम देवराज बनर्जी को विदाई देते सहयोगी
  • रांची में देवराज बनर्जी को तो चक्रधरपुर में अश्विनी कुमार मिश्रा को दी गयी भावभीनी विदाई 

KOLKATTA. SER के कमर्शियल विभाग के एक बार फिर निचले स्तर पर कुछ बदलाव किये गये है. चक्रधरपुर से एसीएम अश्विनी कुमार मिश्रा ACM(PS)/CKP को स्टेशन डायरेक्टर खड़गपुर Station Director/KGP बनाकर भेजा गया है. वहीं खड़गपुर से स्टेशन डायरेक्टर श्रीमती सोनाली परुआ को खड़गपुर में ही ACM/PC बनाया गया है.

रुटीन तबादलों Station Director/KGP की जगह एसीएम अश्विनी कुमार मिश्रा की पहली पसंद रांची स्टेशन डायरेक्टर की थी जो उन्हें नहीं मिल सकी है. बताया जा रहा कि अश्विनी कुमार मिश्रा अब भी इसके लिए जुगत भिड़ा रहे है देखता है उन्हें मनपसंद जगह मिलती है अथवा नहीं. इसी बीच 28 अगस्त को चक्रधरपुर में अश्विनी कुमार मिश्रा को सहयोगियों ने विदाई दी है. इसमें सीनियर डीसीएम गजराज सिंह व एसीएम बबन कुमार भी मौजूद थे.

SER : रांची से पोस्ट सहित चक्रधरपुर आये डीसीएम देवराज, खड़गपुर स्टेशन डायरेक्टर बने अश्विनी

चक्रधरपुर में अश्विनी कुमार मिश्रा विदाई देते सीनियर डीसीएम गजराज सिंह व एसीएम बबन कुमार, अन्य सहयोगी

वहीं बड़े बदलावा में रांची से पोस्ट के साथ डीसीएम देवराज बनर्जी को चक्रधरपुर भेजा गया है. तेज-तर्रार अधिकारी माने जाने वाले DCM/RNC देवराज बनर्जी DCM/CKP की भूमिका अदा करेंगे. सौगत मिश्रा के तबादले के बाद से चक्रधरपुर में डीसीएम पद नहीं रह गया था. हालांकि चक्रधरपुर में शुरू से ही डीसीएम का पद काफी विवादास्पद रहा है. डीसीएम देवराज को रांची में सहयोगियों ने भव्य समारोह कर विदाई दी.

रांची से एसीएम अर्जुन मजुमदार को चक्रधरपुर डिवीजन में डीसीएम की प्रोन्नति पोस्टिंग दी गयी थी. चक्रधरपुर डीसीएम बनाये जाने के बाद एसीएम-2 देवराज बनर्जी ने उनका कार्य संभाला था. लंबे समय तक अर्जुन मुजुमदार डीसीएम बने रहे. उनके बाद रिक्त स्थान को सौगत मित्रा ने भरा और वह भी DCM/CKP की भूमिका में लंबे समय तक यहां जमे रहे.

बताया तो यहां तक जाता है कि सौगत मित्रा ने अपने कैरियर की बड़ी पारी चक्रधरपुर रेलमंडल में पूरी की. वह यहां विभिन्न अलग-अलग पदों पर रहे. इस दौरान उन्हें कानूनी पेंच में भी उलझना पड़ा है. जो अब भी संचालित है.

वहीं ACM(Refunds)/GRC शुभेंदू चौधरी को कोलकात में Registrar, RCT/Kolkata बनाया गया है. जबकि ACM-III/KGP अनुराग त्रिपाठी को शुवेदू चौधरी की जगह ACM(Refunds) /GRC बनाया गया है. जबकि  SCM(FM)/GRC प्रोबिर कुमार घाेषाल को DCM/KGP बनाया गया है.

SER : रांची से पोस्ट सहित चक्रधरपुर आये डीसीएम देवराज, खड़गपुर स्टेशन डायरेक्टर बने अश्विनी

ACM-II/KGP संजीव कुमार

नये बदलावों सीनियर वीआई कोलकाता संजीव कुमार को VI(CCC)/GRC को पदोन्नति के बाद ACM-II/KGP बनाया गया है. यहां पहले अनुराग त्रिपाठी थे. संजीव कुमार ने बीते शुक्रवार को कार्यभार संभाल लिया. संजीव ने टेक्लीकल से अपनी सेवा शुरू की थी जाे बाद में कार्मशियल से जुड़े. टाटा बुकिंग से वीआई में जाने के बाद संजीव की पहली पोस्टिंग बतौर ACM-II/KGP की गयी है.

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest

You May Also Like

न्यूज हंट

इंजीनियरिंग में गेटमैन था पवन कुमार राउत, सीनियर डीओएम के घर में कर रहा था ड्यूटी  DHANBAD. दो दिनों से लापता रेलवे गेटमैन पवन...

रेल यात्री

PATNA.  ट्रेन नंबर 18183 व 18184 टाटा-आरा-टाटा सुपरफास्ट एक्सप्रेस आरा की जगह अब बक्सर तक जायेगी. इसकी समय-सारणी भी रेलवे ने जारी कर दी है....

न्यूज हंट

 JAMSHEDPUR. 18183 टाटा-आरा एक्सप्रेस अब बक्सर तक जायेगी. रेलवे बोर्ड ने इस आदेश को हरी झंडी दे दी है. इस आशय का आदेश जारी...

न्यूज हंट

बढ़ेगा वेतन व भत्ता, जूनियनों को प्रमोशन का मिलेगा अवसर  CHAKRADHARPUR.  दक्षिण पूर्व रेलवे के अंतर्गत चक्रधरपुर रेलमंडल पर्सनल विभाग ने टिकट निरीक्षकों की...