ताजा खबरें न्यूज हंट रेलवे जोन / बोर्ड

उत्तर मध्य रेलवे के पीसीईई सतीश कोठारी व सीएमएस डॉ सुमंत ने संभाला प्रभार

प्रयागराज. सतीश कोठारी ने उत्तर मध्य रेलवे के प्रमुख मुख्य विद्युत अभियंता का प्रभार संभाल लिया है. अनुपम सिंघल के राईट्स में स्थानांतरण होने के बाद से यह पद खाली था. कोठारी भारतीय रेलवे इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग सेवा के 1986 बैच के अधिकारी हैं. 1986 में इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग में बीई (आनर्स) की मालवीय रीजनल इंजीनियरिंग कालेज, जयपुर (वर्तमान में एमएमआईटी) से करने के बाद उन्होंने 1987 में भाभा एटामिक रिसर्च सेंटर में न्यूक्लीयर इंजीनियरिंग एवं साइंसेस में एक साल का ओरियंटेशन कोर्स किया. वर्ष 2011 में नई दिल्ली के आईआईपीए से पब्लिक एड्मिनिस्ट्रेशन में स्नातकोत्तर की उपाधि प्राप्त कर चुके हैं.

सतीश कोठारी, पीसीईई, एनसीआर

सतीश कोठारी इससे पहले डीएफएफसीएल में ग्रुप महाप्रबंधक / प्रशासन थे. सतीश कोठारी इससे पहले डीएमआरसी में जेजीएम/एजीएम मेंटेनेंस एवं सीईई आईटीआरपीडी, उत्तर रेलवे में मुख्य इलेक्ट्रिकल और वितरण इंजीनियर, पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के लुम्डिंग डिवीजन में एडीआरएम , उत्तर पश्चिम रेलवे में मुख्य बिजली सेवा इंजीनियर/सीईजीई एवं एनटीपीसी में रेलवे की ओर से आफिसर आन स्पेशल ड्यूटी में सेवा दे चुके हैं.

इसके अलावा डॉ सुमंत बहल ने प्रयागराज में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक का पदभार ग्रहण किया है. वह सर्जरी में मास्टर्स है. डॉ बहल ने 1988 से अपनी सेवा शुरू करते हुए 20 वर्ष की सेवाकाल में मुरादाबाद, बरेली, प्रयागराज एवं झांसी में अहम पदों पर दायित्व निभाया है.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *