ताजा खबरें न्यूज हंट रेलवे कर्मचारी रेलवे यूनियन

खड़गपुर : रेलवे अस्पताल में अविलंब बढ़ाये जाये वेंटिलेटर : डीपीआरएमएस

खड़गपर. दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ (डीपीआरएमएस) के जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह ने खड़गपुर के रेलवे मेन अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर अस्तपताल के समस्त कार्यरत कर्मचारियों को कोरोना काल की दूसरी लहर की त्रासदी में कोरोना योद्धा के रूप में अनवरत कार्य करने के लिए बधाई दी. लेकिन साथ ही साथ वेंटिलेटर्स की अनुपलब्धता पर चिंता जताई.

विगत दिनों कुछ रेलवे कर्मचारी की मृत्यु ऑक्सिजन प्रदान करने वाली वेंटिलेटर्स की कमी के कारण हुई. इस पर संज्ञान लेते हुए प्रहलाद सिंह ने तत्काल वेंटिलेटर्स क्रय करने को कहा ताकि रेलवे कर्मचारियों की जिंदगी को कोरोना महामारी की त्रासदी से बचाई जा सके.

इस पत्र की प्रतिलिपियां दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक, खड़गपुर के मंडल रेल प्रबंधक, सांसद दिलीप घोष, नवनिर्वाचित विधायक हिरण्यमय चट्टोपाध्याय को ई-मेल के माध्यम से प्रेषित की गई है, ताकि वेंटिलेटर्स की खरीद में किसी तरह की समस्या न हो और तत्काल क्रय प्रक्रिया को अपनाकर वेंटिलेटर्स की उपलब्धता की जा सके.

मीडिया से बात करते हुए प्रहलाद सिंह ने कहा कि रेलवे कर्मचारियों के संग उनके परिवार को भी वैक्सीन उपलब्ध कराया जाए. सेवानिवृत उम्रदराज रेलवे कर्मचारियों और उनके परिवार को वैक्सीन की सुविधा निकटतम स्वास्थय केंद्र में हो. इस पर रेलवे प्रशासन को विचार करना चाहिए. साथ ही साथ वैक्सिनेशन में और तेजी लाने की आवश्यकता है.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *