ताजा खबरें न्यूज हंट मीडिया रेल मंडल

खड़गपुर चैंपियन ट्रॉफी 2021 के विजेता बने ओम उज्जा ओटोमोबाइल

  • दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ, मनीषा फूड स्टुडियो और आरमबाटी स्पोर्टस एसोशिएशन ने किया था आयोजित

खड़गपुर. दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा और आरामबाटी स्पोर्टस एसोशिएसन के सहयोग से आर्य विद्यापीठ बंगला विद्यालय के नजदीक के मैदान में टेनिस गेंद का खड़गपुर चैंपियन ट्रॉफी 2021 का दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इस टूर्नामेंट में खड़गपुर की बेहतरीन आठ टीमों ने भाग लिया था. फाइनल मैच ओम उज्जा ओटोमोबाइल और डॉन क्रिकेट टीम के मध्य खेला गया. फाइनल के विजेता हुए ओम उज्जा ओटोमोबाइल क्रिकेट व अमर को मैन ऑफ दी मैच घोषित किया गया.

अंपायर के रूप में मनीष चंद्र झा, वेंकेटेश, उत्तम सिंह, एस वेंकेट राव आदि ने योगदान दिया. क्रिकट कमेंटेटर के रूप में अरूण, शक्ति ने अच्छी भूमिका अदा की. टूर्नामेंट के सफल आयोजन में दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ, बेसिक ट्यूटोरियल सेंटर, मनीषा फूड स्टुडियो, बूम बूम स्पोर्टस तथा अन्य प्रायोजको ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की. इस अवसर पर अतिथि के रुप में दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के अध्यक्ष प्रहलाद सिंह, को-ओर्डिनेटर टी हरिहर राव, खड़गपुर इकाई के कारखाना सचिव पी. के. कुंडु, कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा, बीजेपी मध्य मंडल के सर्वेसर्वा श्रीराव, उमा, रघु, बेसिक ट्यूटोरियल सेन्टर की सर्वेसर्वा मनीषा झा, व बलबंत सिंह, जलज कुमार गुप्ता उपस्थित थे.

मनीषा झा ने अपने व्यक्तव्य में दोनों टीमों को बधाई दी तथा खेल को भी शिक्षा की तरह अपनाने पर जोर दिया. अन्य सभी अतिथियों ने जीतने वाले टीम को बधाई दी तथा आयोजकों को धन्यवाद दिया. प्रहलाद सिंह ने अपने व्यक्तव्य में दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ की तारीफ करते हुए कहा कि यह ट्रेड यूनियन रेलवे कर्मचारियों की समस्याओं को सुलझाने के अलावा खेल-कूद के कार्यक्रमों के आयोजन में भी योगदान करता है.

क्रिकेट टूर्नामेंट के सफल आयोजन में महेश शर्मा,मनीष झा सुमन परिया उर्फ टुम्पा, टीटू, छोटू, अरिंदम, आदि ने भी अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया. मीडिया से बात करते हुए सुमन परिया ने दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ व मनीषा फूड स्टूडियो एवं मनीष चंद्र झा का आभार प्रकट किया. विशेषकर मनीष चंद झा को इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि मनीष जी हमारे प्रेरणा श्रोत हैं और उनका सहयोग हमारे लिए अतुलनीय है. इस पर मनीष चंद्र झा ने प्रतिक्रिया देते हुए महेश शर्मा, सुमन परिया, टीटू, अरिंदम, छोटू व आरामबाटी स्पोर्टस एशोसिएसन के सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया.

Spread the love

Related Posts