ताजा खबरें न्यूज हंट पैसेंजर फोरम मीडिया रेलवे यूनियन

रेलवे पीएससी कमेटी पहुंची आगरा, एसएंडटी मेंटेनर्स यूनियन ने चेयरमैन का किया भव्य स्वागत

आगरा. चेयरमैन रमेश चंद्र रत्न की अगुवाई में पैसेंजर सर्विस कमिटी ने आगरा में दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत यात्री सुविधाओं का जाजया लिया. कमेटी में चेयरमैन रमेश चंद्र रत्न के साथ प्रकाश पाल, जयंती लाल, गुलाब सिंह, लाल मनीपाल व किशोर संभाग शामिल है. कमेटी ने आगरा कैंट, आगरा फोर्ट, ईदगाह और राजामंत्री स्टेशनों पर यात्री सुविधा, सफाई, कैंटीन आदि की सेवाओं का हाल देखा. दूसरे दिन टीम ने टुंडला, फिरोजाबाद, फतेहपुर सीकरी आदि स्टेशनों का भी निरीक्षण किया.

इस क्रम में 22 अक्टूबर को IRSTMU ने आगरा कैंट स्टेशन पर चेयरमैन रमेश चंद्र रत्न से मिलकर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. रमेश चंद्र रत्न ने इस मौके पर जय S&T बोल कर S&T कर्मचारियों का मनोबल ऊंचा कर दिया. रमेश चंद्र ने इस मौके पर यूनियन के सदस्यों से S&T कर्मचारियों की समस्याओं पर बात की और उन्हें जाना. ड्यूटी रोस्टर, सुरक्षा गियरों एवं S&T कर्मचारियों को रिस्क एंड हार्डशिप अलाउंस, नाईट फेलियर गैंग, सहायक से टेक्नीशियन की 25 % LDCE कोटे में पदोन्नति पर भी उन्होंने चर्चा की.

रमेश चंद्र रत्न ने कर्मचारियों की समस्याओं का हर स्तर पर निदान कराने का आश्वासन भी दिया. कहा कि रेलवे बोर्ड स्तर पर उच्च अधिकारियों से मिलकर रिक्स अलाउंस में हो रही देरी पर चर्चा करेंगे. इस अवसर पर IRSTMU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बी एल मीणा, आगरा मंडल के अमित कुमार, शशिकांत मीणा, चंद्रपाल सिंह, कालूराम मीणा, महेश कुमार, पुष्पेंद्र सिंह, राम सिंह यादव, जी.पी मीणा, गौरव चंदेल, मोहित कुमार, गौरी शंकर, बदरुद्दीन, राजीव कुमार और तमाम सहयोगी मौजूद थे.

Spread the love

Related Posts