ताजा खबरें न्यूज हंट पैसेंजर फोरम मीडिया रेल मंडल

बेलदा में पुरषोत्तम एक्सप्रेस का हो ठहराओ, चालू हो लोकल ट्रेने

तारकेश कुमार ओझा , खड़गपुर

अविलंब लोकल ट्रेन शुरु करने की मांग पर गुरुवार को खड़गपुर तहसील के बेलदा में धरना-प्रदर्शन हुआ. बेलदा रेल यात्री व नागरिक कल्याण समिति की ओर से आयोजित इस प्रदर्शन के तहत केशियाड़ी मोड़ पर ओवर ब्रिज का निर्माण, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल शुरु करने तथा पुरी- नई दिल्ली एक्सप्रेस का बेलदा में ठहराव समेत ऑडिटोरियम का निर्माण व कस्बे के सर्वांगीण विकास की मांग पर जुलूस , पथसभा और शासकीय अधिकारियों को ज्ञापन सौंपने का कार्यक्रम पालित किया गया.

मांगों को लेकर केशियाड़ी मोड़ से शुरू हुआ जुलूस कस्बे की परिक्रमा के बाद वापस केशियाड़ी मोड़ पहुंच कर समाप्त हुआ. जुलूस के अंत में पथसभा का आयोजन किया गया. इस दौरान वक्ताओं ने तत्काल लोकल ट्रेनों का परिचालन शुरू करने की मांग की. इसके बाद बेलदा स्टेशन मैनेजर को ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान इसी मुद्दे पर आगामी 25 अक्टूबर को खड़गपुर के डीआरएम को स्मार पत्र सौंपने की घोषणा की गई.

समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि लोकल ट्रेन के अभाव में लोगों को भीषण परेशानी झेलनी पड़ रही है. कोरोना काल में लोग ठसाठस भरी बसों में सफर करने को मजबूर हैं, अतएव तत्काल ट्रेन शुरू करने की जरूरत है. समूचे कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में प्रदीप दास , रामलाल राठी , तुषार जाना , सुशांत पाणिग्रही , अनिमेष पहाड़ी तथा मानस प्रधान प्रमुख रहे.

Spread the love

Related Posts