ताजा खबरें न्यूज हंट रेलवे जोन / बोर्ड रेलवे यूनियन

राहुल अग्रवाल ने संभाला एएम (सिग्नल) का प्रभार,  आईआरएसटीएमयू महासचिव ने किया स्वागत  

नई दिल्ली. उत्तर रेलवे के पीसीएसटीई राहुल अग्रवाल ने 31 मार्च बुधवार को रेलवे बोर्ड में ए एम (सिग्नल) का  पदभार ग्रहण कर लिया. 1985 बैच के आईआरएसएसई अधिकारी राहुल अग्रवाल इससे पहले कई अहम पदों पर जिम्मेदारी निभा चुके हैं. पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल में मंडल रेल प्रबंधक, उत्तर पश्चिम रेलवे में डीजीएम तथा उत्तर रेलवे में पीसीएसटीई जैसे पदों पर जिम्मेदारी निभाने के बाद उन्हें रेलवे बोर्ड में एएम (सिग्नल) का दायित्व मिला है.

इंडियन रेलवे सिगनल एवं टेलीकॉम मैन्टेनर्स यूनियन के महासचिव आलोक चंद्र प्रकाश ने बुधवार को विभाग के कर्मचारियों की ओर से उनका स्वागत किया एवं आशा जतायी कि सिग्नल और टेलीकॉम विभाग के कर्मचारियों को उनकी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने में उनका पूरा सहयोग मिलेगा. आलोक चंद्र प्रकाश ने राहुल अग्रवाल से सिग्नल एवं टेलीकॉम के कर्मचारियों को रिस्क एंड हार्डशिप अलाउंस जल्द से जल्द दिलाने का अनुरोध किया और आशा जतायी कि इस संदर्भ में जल्द ही आदेश पारित हो जायेंगे.

गौरतलब है कि 1985 बैच की ही आईआरएसएसई आधिकारी श्रीमति अरूणा सिंह को ए एम (टेली) नियुक्त किया गया है. इससे पूर्व वह उत्तर पश्चिम रेलवे में एजीएम थी. श्रीमति अरूणा इससे पूर्व हैदराबाद मंडल की मंडल रेल प्रबंधक का सफल दायित्व संभाल चुकी है. लंबे समय बाद पदाधिकारियों की नियुक्ति से सिग्नल एवं टेलीकॉम विभाग के कर्मचारियों में उम्मीद की किरण जगी है.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *