ताजा खबरें न्यूज हंट रेल मंडल

चक्रधरपुर : आरपीएफ में 83 की तबादला सूची जारी, 35 को मिला एक्सटेंशन

जमशेदपुर. चक्रधरपुर रेल मंडल आरपीएफ में 10 अप्रैल को एएसआई और हवालदारों के तबादलों की सूची जारी की गयी. तबादला सूची में 83 लोगों का नाम शामिल है जिन्हें विभिन्न पोस्ट में इधर से उधर किया गया है. हालांकि कई लोगों को विभिन्न कारणों से एक साल अथवा परिस्थिति के अनुसार वर्तमान स्थल पर ही सेवा विस्तार दिया गया है. तबादतों की सूची सीनियर कामंडेंट ए इब्राहिम शरीफ द्वारा जारी की गयी है. तबादलों के अनुसार एएसआइ और हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को नयी स्थान पर योगदान देने को कहा गया है.

जारी तबादला आदेश में टाटा टीए कंपनी के एबी यादव, टाटा पोस्ट के एएसआइ आर के रजक को एक साल का एक्सटेंशन दिया गया है. सीनी पोस्ट में तैनात एएसआइ टी के बाग, चक्रधरपुर के हेड कांस्टेबल जीपी मोहंती, डीपीएस में तैनात आरबी नेवार को भी निर्धारित एक्सटेंशन दिया गया है. जबकि मनोहरपुर के हेड कांस्टेबल डब्ल्यू लकड़ा, पी झा, बीयूएफ ओपी में तैनात डी बाक्सिया, मनोहरपुर पोस्ट के कुमार मंगलम, विकास कुमार, रंधीर कुमार, रवींद्र नाथ यादव, बलराम यादव, मंतोष मांझी, ब्रजेश कुमार, देव आनंद कुमार, सीनी पोस्ट के कांस्टेबल अवधेश कुमार यादव, डीपीएस अरुण कुमार यादव, एसके गुप्ता, एमके शर्मा, महेश कुमार, धनंजय पाल, दिगविजय सरकार, एसके नोइया, डीआर मीना, एएस राठौर, प्रवीन को एक साल का एक्सटेंशन मिला है.

वहीं बीएसपीएक्स में तैनात एचआर मीना, अमित कुमार, एनसी महतो, प्रवीन कुमार, ए दंडपत, बी भुलिया, अजीत दास को एक साथ का विस्तार दिया गया है.

तबादलों की सूची 

 

 

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *