Connect with us

Hi, what are you looking for?

Rail Hunt

देश-दुनिया

दक्षिण-पूर्व रेलवे की कई ट्रेनें रहेंगी रद्द, कई होंगी शार्ट टर्मिनेट

दक्षिण-पूर्व रेलवे की कई ट्रेनों को रद्द किया जाएगा जबकि कइयों को शार्ट टर्मिनेट

चक्रधरपुर. रेल मंडल के चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में 12 और 13 जनवरी को नन इंटर लॉकिंग कार्य किया जाएगा. इस वजह से चार पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन रद् रहेगा. 12 से 14 जनवरी तक सारंडा मेमू पैसेंजर व आद्रा पैसेंजर रद्द करने का निर्णय लिया गया है. जबकि दो एक्सप्रेस और चार पैसेंजर ट्रेनों का शॉट टर्मिनेट कर परिचालन होगा. रेलवे 11 जनवरी को चक्रधरपुर स्टेशन के राउरकेला और टाटानगर इंड में एक दिन का प्री नन इंटर लॉकिंग का कार्य करेगा. नन इंटर लॉकिंग कार्य के दौरान रेलवे थर्ड लाइन को मेन लाइन से जोड़ेगा वहीं स्टेशनों में लगी पुरानी प्वाइंट को हटा कर मोटर संचालित प्वाइंट को लगाया जाएगा.

इन तिथियों में पैसेंजर ट्रेन रद्द रहेगी 

  • 3 व 14 जनवरी को ट्रेन नंबर 68025 चक्रधरपुर-राउरकेला सारंडा मेमू पैसेंजर।
  • 12 व 13 जनवरी को ट्रेन नंबर 68026 राउरकेला-चक्रधरपुर सारंडा मेमू पैसेंजर।
  • 13 व 14 जनवरी 68018 चक्रधरपुर- गोमो मेमू पैसेंजर। 
  • 12 व 13 जनवरी को 68017 गोमो-चक्रधरपुर मेमू पैसेंजर।

इन ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट कर चलाया जाएगा 

  • 3 व 14 जनवरी को ट्रेन नंबर 18403 चक्रधरपुर-बड़बील इंटरसिटी एक्सप्रेस को रेलवे ने शॉट टर्मिनेट कर चाईबासा स्टेशन तक चलाने का निर्णय लिया है. रेलवे ने ट्रेन नंबर 18403 एक्सप्रेस का परिचालन चाईबासा से चक्रधरपुर के बीच दो दिनों तक रद्द कर दिया है. 
  • 12 व 13 जनवरी को ट्रेन नंबर 18404 बड़बील-चक्रधरपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस को रेलवे ने शॉट टर्मिनेट कर चाईबासा स्टेशन तक चलाने का निर्णय लिया है. रेलवे ने ट्रेन नंबर 18404 एक्सप्रेस का परिचालन चक्रधरपुर से चाईबासा के बीच दो दिनों के लिए किया है. 
  • 12 व 13 जनवरी को ट्रेन नंबर 58012 चक्रधरपुर-आद्रा हावड़ा पैसेंजर को रेलवे ने शॉट टर्मिनेट कर राजखरसावां स्टेशन तक चलाने का निर्णय लिया है. रेलवे ने ट्रेन नंबर 58012 चक्रधरपुर आद्रा हावड़ा पैसेंजर का परिचालन चक्रधरपुर से राजखरसावां स्टेशन के बीच दो दिनों के लिए रद्द किया है. 
  • 12 व 13 जनवरी को ट्रेन नंबर 58011 हावड़ा-आद्रा चक्रधरपुर पैसेंजर को रेलवे ने शॉट टर्मिनेट कर राजखरसावां स्टेशन तक चलाने का निर्णय लिया है. रेलवे ने ट्रेन नंबर 58011 पैसेंजर का परिचालन राजखरसावां से चक्रधरपुर स्टेशन के बीच दो दिनों के लिए रद्द किया है.
  • 12 व 13 जनवरी को ट्रेन नंबर 08011 चक्रधरपुर-टाटा पैसेंजर को रेलवे ने शॉट टर्मिनेट कर राजखरसावां स्टेशन तक चलाने का निर्णय लिया है. रेलवे ने ट्रेन नंबर 08011 पैसेंजर का परिचालन चक्रधरपुर से राजखरसावां स्टेशनों के बीच दो दिनों के लिए रद्द किया है. 
  • 12 व 13 जनवरी को ट्रेन नंबर 08012 टाटा-चक्रधरपुर पैसेंजर को रेलवे ने शॉट टर्मिनेट कर राजखरसावां स्टेशन तक चलाने का निर्णय लिया है. रेलवे ने ट्रेन नंबर 08012 पैसेंजर का परिचालन राजखरसावां से चक्रधरपुर स्टेशन के बीच दो दिनों के लिए रद्द किया है.

Source – Jagran

Spread the love

Latest

You May Also Like

रेलवे यूनियन

इंडियन रेलवे सिग्नल एंड टेलीकॉम मैन्टेनर्स यूनियन ने तेज किया अभियान, रेलवे बोर्ड में पदाधिकारियों से की चर्चा  नई दिल्ली. सिग्नल और दूरसंचार विभाग के...

रेलवे यूनियन

नडियाद में IRSTMU और AIRF के संयुक्त अधिवेशन में सिग्नल एवं दूर संचार कर्मचारियों के हितों पर हुआ मंथन IRSTMU ने कर्मचारियों की कठिन...

रेलवे यूनियन

IRSTMU – AIRF  के संयुक्त अधिवेशन में WREU के महासचिव ने पुरानी पेंशन योजना लागू करने की वकालत की  नडियाद के सभागार में पांचवी...

न्यूज हंट

KOTA. मोबाइल के उपयोग को संरक्षा के लिए बड़ा खतरा मान रहे रेल प्रशासन लगातार रनिंग कर्मचारियों पर सख्ती बरतने लगा है. रेल प्रशासन...