ताजा खबरें न्यूज हंट मीडिया रेलवे कर्मचारी

चक्रधरपुर : एसएंडटी के तकनीशियन (सिग्नल) महेश कुमार सिंह की दुर्घटना में मौत

चक्रधरपुर. रेलमंडल के बंडामुंडा में पदस्थापित सिग्नल एंड टेलीकम्यूनिकेशन विभाग के तकनीशियत (सिग्नल) महेश कुमार सिंह की 21 अक्टूबर गुरुवार की सुबह यहां सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी है. महेश कुमार सिंह बाइक से करमपदा जा रहे थे. ऐसा बताया जा रहा है कि बडांमुडा में पिकअप की आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक पर सवार महेश कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दुर्घटना ओडिशा के बडांमुडा-बिसरा मार्ग तब हुई. तेज रफ्तार पिकअप बाइक को टक्कर मरने के बाद महेश कुमार सिंह को कुचलते हुए फरार हो गयी. महेश कुमार सिंह बाइक से बडांमुडा से करमपदा जा रहे थे. दुर्घटना में महेश के सिर में गंभीर चोट आयी थी. विभाग के सहयोगियों का कहना है कि उनकी मौत मौके पर ही हो गयी थी. महेश कुमार सिंह बिहार का रहने वाले थे.

इंडियन रेलवे सिग्नल एंड टेलीकम्यूनिकेशन मेंटेनर्स यूनियन के अध्यक्ष नवीन कुमार व महामंत्री आलेाक चंद्र प्रकाश में तकनीशियत महेश कुमार सिंह के निधन पर दु:ख जताते हुए परिवार के प्रति संवेदना जतायी है. यूनियन के सदस्यों ने महेश कुमार सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की है. यूनियन के तमाम सदस्यों ने भी महेश कुमार सिंह के निधन पर दु:ख जताते हुए परिवार के प्रति संवेदना जतायाी है.

Spread the love

Related Posts