Connect with us

Hi, what are you looking for?

Rail Hunt

न्यूज हंट

SHAHDOL : महिला लोको पायलट ने आत्महत्या करने से पहले लिखा था सुसाइड नोट, – मैं मरना नहीं चाहती…

SHAHDOL : महिला लोको पायलट ने आत्महत्या करने से पहले लिखा था सुसाइड नोट, - मैं मरना नहीं चाहती...
  • आरती ने रात ढाई बजे ‘ पुरुष लोको पायलट से की थी बात’ फिर लगा ली फांसी : परिजनों का आरोप 
  • रतलाम में पदस्थापित एएसएम आशाराम मीना पर लगाये आरोप, पुलिस कर रही कारणों की जांच 

Female Loco Pilot Suicide Case. शहडोल की सहायक महिला लोको पायलट आरती सनोरिया की आत्महत्या के मामले में परिजनों ने नया खुलासा किया है. आरोप है कि उसने अपनी मर्जी से नहीं बल्कि विभाग के ही एक कर्मचारी से प्रताड़ित होकर खुदकुशी की है. मृतक आरती की बहन राखी ने यह आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.

राखी ने मीडिया के सामने एएसएम आशाराम मीना पर आरोप लगाया कि उसने इतना परेशान किया कि बहन आरती आत्महत्या के लिए मजबूर हो गयी. राखी के अनुसार बहन की आत्महत्या करने वाली रात रात ढाई बजे आशाराम का फोन आरती के पास आया था. इसके बाद ही उसने फांसी लगायी. परिजनों का कहना है कि आरती हंसमुख लड़की थी और वह ऐसा नहीं कर सकती है.

यह भी पढ़ें : SHAHDOL : महिला लोको पायलट ने फांसी लगाकर दी जान, फंदे से लटका मिला शव

मूल रूप से झांसी की रहने वाली सहायक लोको पायलट आरती सनोरिया ने शहडोल में किराये के मकान में बीते शुक्रवार की रात फांसी लगा ली थी. इसके बाद पिता प्रेमनारायण सनोरिया व बड़ी बहन राखी सनोरिया और भाई सोनू पांचाल के आने के बाद रविवार 31 मार्च को शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए झांसी ले गये.

उधर, आरती के कमरे से मिले सुसाइड नोट ने आत्महत्या की पूरी कहानी में नया मोड़ ला दिया है. डस्टबिन से कई टुकड़ों में सुसाइड नोट पुलिस को मिला. टुकड़ों को जोड़ा कर देखा गया तो, उसमें लिखा मिला कि मैं मरना तो नहीं चाहती, लेकिन मर रही हूं. परिजनों का आरोप है कि सहायक स्टेशन मास्टर ने आरती से अविवाहित बताकर दोस्ती की. वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. रतलाम में पदस्थापित लोको पायलट की पत्नी ने भी उसे धमकाया था.

परिजनों के अनुसार स्टेशन मास्टर ने आरती से पैसे भी लिए थे, यहां 2.50 लाख की रसीद मिली है. जिसमें बाइक खरीदा है, इसके साथ ही कुछ चेक से भी पैसे लिए हैं. परिजनों ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन ड्यूटी से आने के बाद आरती ने रात करीब साढ़े नौ बजे उनसे बात की थी. इसके बाद यह खबर आयी.

पुलिस अब महिला लोको पायलट आरती के आत्महत्या के मामले में सभी बिंदुओं को जोड़कर जांच कर रही है. पुलिस मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल निकालकर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरती की दोस्त एएलपी से कितनी बात और कब-कब बात हुई. आत्महत्या से पहले अंतिम बार उसने किसे कॉल किया था ?

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest

You May Also Like

न्यूज हंट

इंजीनियरिंग में गेटमैन था पवन कुमार राउत, सीनियर डीओएम के घर में कर रहा था ड्यूटी  DHANBAD. दो दिनों से लापता रेलवे गेटमैन पवन...

रेल यात्री

PATNA.  ट्रेन नंबर 18183 व 18184 टाटा-आरा-टाटा सुपरफास्ट एक्सप्रेस आरा की जगह अब बक्सर तक जायेगी. इसकी समय-सारणी भी रेलवे ने जारी कर दी है....

न्यूज हंट

 JAMSHEDPUR. 18183 टाटा-आरा एक्सप्रेस अब बक्सर तक जायेगी. रेलवे बोर्ड ने इस आदेश को हरी झंडी दे दी है. इस आशय का आदेश जारी...

न्यूज हंट

बढ़ेगा वेतन व भत्ता, जूनियनों को प्रमोशन का मिलेगा अवसर  CHAKRADHARPUR.  दक्षिण पूर्व रेलवे के अंतर्गत चक्रधरपुर रेलमंडल पर्सनल विभाग ने टिकट निरीक्षकों की...