ताजा खबरें न्यूज हंट मीडिया रेलवे यूनियन

टाटानगर : रेलकर्मियों ने रेलवे के एसी कोच में लगाया शिविर, 332 यूनिट रक्तदान

चक्रधरपुर. आजादी के अमृत महोत्सव के अवस पर टाटानगर में रविवार को आयोजित शिविर में रेलकर्मियों ने 332 यूनिट रक्तदान किया. ऑल इंडिया रेलवे एसी कोच इम्प्लाइ एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस शिविर को रेलवे के दो एसी कोच में आयोजित किया गया था. इसके लिए विशेष रूप से एआरएम विनोद कुमार से एसोसिएशन ने अनुमति ली थी.

वातानुकूलित कोच में तीन फीट की दूरी पर लगाये गये 12 बेड पर रेलकर्मियों ने रक्तदान किया. इस अवसर पर रेलवे क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद कुमार ने कहा कि रक्त जरूरतमंद की जान बचाने के काम आता है. कोविड काल में रेलकर्मियों ने योद्धा बनकर ट्रेन परिचालन जारी रखा था. कोविड काल में लोगों की जान बचाने के लिए रक्तदान का यह प्रयोग किया गया.

इससे पहले सुबह आठ बजे शिविर का उद्घाटन टाटानगर एआरएम विनोद कुमार, एडीइइ जनरल टाटा अरशद कमाल, एडीएमइ पीके गुप्ता, एसएसइ संजीव कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से किया. स्काउट बैंड टाटा की धुन के बीच शिविर शुरू किया गया.

शिविर के संचालन व आयोजन में एसोसिएशन के अध्यक्ष डीपी दास, प्रभात कुमार सिंह, केके प्रधान, शरद कुमार, मिथिलेश दूबे, पीके शर्मा, डीराम बाबू, दीपक कुमार, एसके पंडित, प्रभात कुमार, एमएन महतो, इकबाल खान आदि सक्रिय रहे.

Spread the love

Related Posts