ताजा खबरें न्यूज हंट रेलवे यूनियन

फेल्योर के रिस्टोर होने में विलंब पर किसी को नहीं मिलेगी चार्जशीट : PCSTE/ECR

  • AIRSTSA ने गूगल मीट से पूर्व मध्य रेलवे में सेफ्टी मीटिंग की आयोजित

पटना. पूर्व मध्य रेलवे के PCSTE/ECR राजेश कुमार ने सिग्लन एंड टेलीकम्यूनिकेशन के कर्मचारियों को आश्वस्त किया किया कि फेल्योर के रिस्टोर होने में देरी होने पर किसी को भी कोई चार्जशीट नहीं दी जायेगी. AIRSTSA की ओर से गूगल मीट से आयोजित सेफ्टी मीटिंग में PCSTE राजेश कुमार ने कर्मचारियों को सिग्नल एवं दूरसंचार विभाग के भूमिका के बारे में बताया और कहा कि संरक्षा पर विशेष रूप से ध्यान देना है और किसी भी हालत में शॉर्टकट नहीं करना है.

ऑल इंडिया रेलवे सिग्नल एंड टेलीकम्यूनिकेशन स्टॉफ एसोसिएशन AIRSTSA के महासचिव तपन चौधरी ने जारी बयान में बताया है कि सेफ्टी मीटिंग में सभी मंडलों के सिगनल एवं दूरसंचार विभाग के सहायक से लेकर एस.एस.ई. तक के कर्मचारी ऑनलाइन उपस्थित हुए. ECR के कर्मचारियों के साथ ऑनलाइन मीटिंग में AIRSTSA के केन्द्रीय पदाधिकारी व विभिन्न मंडलों के कर्मचारी भी जुड़े.

AIRSTSA के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुमन कुमार ने सेफ्टी मीटिंग का संचालन किया जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष राम कैलाश शर्मा ने संगठन और कर्मचारियों की स्थिति की जानकारी दी. राष्ट्रीय अध्यक्ष राम कैलाश शर्मा ने PCSTE राजेश कुमार से अनुरोध किया कि कर्मचारियों की पोस्टिंग करते समय उनके मूल निवास का भी ध्यान रखा जाये ताकि कर्मचारी अपनी ड्यूटी के साथ परिवार की भी देखभाल कर सके.

इस पर PCSTE ने सभी मंडलों के Sr DSTEs को संवेदनशीलता के साथ पोस्टिंग करने के लिए कहा. मीटिंग में उपस्थित कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं से पदाधिकारियों को अवगत कराया और सुझाव भी दिये. इसके बाद संगठन की सदस्यता के लिए अभियान चलाने और मंडलों में अधिकतम कर्मचारियों तक पहुंच बनाने का आह्वान किया गया. सेमिनार के अंत में राष्ट्रीय महासचिव तपन चौधरी ने सबको धन्यवाद किया.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *