खुला मंच ताजा खबरें

रेल मंत्री पीयूष गोयल फिल्म ‘उड़ी देखी, सर्जिकल स्ट्राइक’ से हुए प्रभावित

नई दिल्ली. रेल मंत्री ने फिल्म को मंगलवार रात को देखा। यह फिल्म उन्हें पसंद आई. इसकी चर्चा उन्होंने कैबिनेट मीटिंग के दौरान भी की. उन्होंने कहा थिएटर भरा हुआ था और दर्शकों में देशभक्ति का जज्बा भरा था उन्होंने सुरक्षा पर रेलवे के एक कार्यक्रम में भी यह बात कही. इसी तरह की प्रशंसा सरकार के अन्य क्वार्ट्स से भी हो रही है. मुख्य आर्थिक सलाहकार संजीव सान्याल ने ट्वीट किया कि फिल्म देखने लायक है.

इस ट्वीट का समर्थन प्रधानमंत्री के आर्थिक सलाहकार परिषद के प्रमुख बिबेक देबरॉय ने भी किया. ट्विटर पर बीजेपी समर्थक ट्विटर हैंडल से कहा जा रहा है कि फिल्म को देखा जाए.

रेल मंत्री ने हाल ही में कहा था कि खराब प्रदर्शन के बावजूद नौकरी नहीं जाने का भय ही सरकारी नौकरियों के प्रति आकर्षण की प्रमुख वजह है. वहीं भारी संख्या में सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन को इस रूप में रेखांकित नहीं किया जाना चाहिए कि अन्य नौकरियों में अवसरों की कमी है. रेल मंत्री पीयूष गोयल और मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर नौकरियों और आजीविका विषय पर आयोजित सीआईआई वर्कशॉप में बोल रहे थे.

आपको बता दें कि उड़ी आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना की पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताने वाले मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम को मुंबई भाजपा युवा मोर्चा ने सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उड़ी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के 10 टिकट भेजे थे. मुंबई भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव निखिल व्यास ने निरुपम को सिनेमा टिकट के साथ भेजे पत्र में कहा था कि भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी यह फिल्म देख कर निरुपम देश की जनता से माफी मांगे.

Source ..jansatta

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *