ताजा खबरें रेलवे कर्मचारी

चक्रधरपुर : टीटीइ चेतन मरांडी को आया हार्ट अटैक, डॉक्टर बताते रहे गैस, हो गयी मौत

जमशेदपुर. चक्रधरपुर रेलमंडल के टीटीइ चेतन मरांडी की 15 दिसंबर की सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गयी. मरांडी को तबीयत बिगड़ने पर परिजन रेलवे अस्पताल ले गये थे. यहां महिला डॉक्टर ने बताया कि उन्हें गैस की शिकायत है इसलिए सीने में दर्द का आभास हो रहा है. चेतन लगातार दर्द और असहज महसूस करने की बात डॉक्टर से बता रहे थे. इसके बाद सहयोगियों में डॉक्टर पर दबाव डालकर इसीजी कराया. इसीजी की रिपोर्ट में मेसिव हार्ट अटैक का पता चला.

इसके बाद आनन-फानन में चेतन को जमशेदपुर के ब्रह्मानंद अस्पताल रेफर किया गया है लेकिन बेहतर चिकित्सा मिल पाने से पूर्व ही चेतन की मौत हो गयी. चेतन की असमय मौत से आक्रोशित सहयोगियों ने इसे रेलमंडल में किये जा रहे मास तबादले और अनियमित ड्यूटी दिनचर्चा का नतीजा करार दिया है.

इंडियन रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ एसोसिएशन ने टीटीइ चेतन मरांडी के निधन पर गहरा शोक और क्षोभ जताया है. एसोसिएशन के नेताओं ने नाम नहीं प्रकाशित करने के अनुरोध के साथ बताया है कि बीते दो माह से सामूहिक तबादलों के कारण चेकिंग स्टॉफ की ड्यूटी और परिवार के बीच तालमेल बिगड़ गया है. इसे लेकर कई चेकिंग स्टॉफ गहरे दबाव में है. टीटीइ अपनी परेशानी सीनियर अधिकारियों को बताना चाहते है तो उन्हें कड़ी बात कहकर टाल दिया जाता है इससे अधिकांश चेकिंग स्टाफ मानसिक तनाव में है और उसी हालत में किसी तरह अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह कर रहे है. एसोसिएशन ने पदाधिकारियों से सामूहित तबादला किये गये चेकिंग स्टॉफ की पारिवारिक व स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों पर गौर करते हुए सहयोग करने का अनुरोध किया है.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *