Connect with us

Hi, what are you looking for?

Rail Hunt

रेल यात्री

नरकटियागंज पैसेंजर की समय सारिणी जारी, स्पेशल बनकर चलेंगी, लगेगा एक्सप्रेस के किराया

नरकटियागंज पैसेंजर की समय सारिणी जारी, स्पेशल बनकर चलेंगी, लगेगा एक्सप्रेस के किराया

गोरखपुर. सलेमपुर से बरहज के बीच दो पैसेंजर ट्रेनों बरहजिया को भी चलाने की हरी झंडी दे दी है. सात फरवरी से ये ट्रेनें चलेंगी. आठ फरवरी से गोरखपुर से नरकटियागंज के बीच चलने वाली दो पैसेंजर ट्रेनों की समय सारिणी भी रेलवे ने जारी कर दी है. हालांकि पैसेंजर ट्रेनें स्पेशल के रूप में ही चलेंगी. इनमें एक्सप्रेस का किराया लगेगा. जनरल टिकट पर यात्रा होगी. कोविड प्रोटोकाल का पालन अनिवार्य होगा। यह पैसेंजर ट्रेनें कोविड की दूसरी लहर से निरस्त थीं.

05450 गोरखपुर-नरकटियागंज पैसेंजर शाम 6.05 बजे प्रस्थान कर रात 10.37 बजे नरकटियागंज पहुंचेगी. वापसी में 05449 नरकटियागंज-गोरखपुर रात 11.35 बजे रवाना होकर दूसरे दिन सुबह 5.55 बजे गोरखपुर पहुंचेगी.

05498 गोरखपुर-नरकटियागंज पैसेंजर रात 10.45 बजे रवाना होकर भोर में 3.20 बजे नरकटियागंज पहुंचेगी. वापसी में 05497 नरकटियागंज-गोरखपुर पैसेंजर सुबह 05.40 बजे रवाना होकर सुबह 10.15 बजे गोरखपुर पहुंचेगी.

गोरखपुर से कप्तानगंज, पनियहवा और नरकटियागंज रूट पर गोरखपुर-नरकटियागंज पैसेंजर ट्रेन को चलाने की अनुमति दे दी है. 05450-05449 और 05498-05497 नंबर की ट्रेनों का संचालन आठ फरवरी से शुरू हो जाएगा. यह पैसेंजर ट्रेनें भी स्पेशल के रूप में ही चलाई जाएंगी. यात्रियों को एक्सप्रेस ट्रेन का किराया देना होगा. यानी, कम से कम 30 रुपये किराया लगेगा.

Spread the love

ताजा खबरें

You May Also Like

रेलवे यूनियन

PRAYAGRAJ. उत्तर मध्य रेलवे कर्मचारी संघ (UMRKS) ने आगामी बजट के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री को कई बिंदुओं पर सुझाव दिया है. भारतीय मजदूर संघ...

मीडिया

Dead body of a girl found in a train. युवती की हत्या कर उसका शव दो हिस्सों में बांटकर अलग-अलग ट्रेन की बोगी में...

न्यूज हंट

GUNTAKAL. रेलवे में भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने दक्षिण मध्य रेलवे के गुंतकल मंडल के डीआरएम, सीनियर डीएफएम,...

न्यूज हंट

राहुल गांधी ने क्रू लॉबी के रनिंग रूम में बाहर से आये लोको पायलटों समेत सभी से की बात  : AILRSA गांधी के जाने...