ताजा खबरें न्यूज हंट रेल मंडल रेलवे कर्मचारी

टाटानगर रेलवे अस्पताल में वैक्सीनेशन शुरू, पहले दिन 110 ने लिया टीका

जमशेदपुर. कोरोना काल में अग्रणी भूमिका निभाने वाले रेलकर्मियों का भी वैक्सीनेशन शुरू हो गया है. सोमवार 22 फरवरी को टाटानगर रेलवे अस्पताल में यह अभियान चलाया गया. पहले दिन रेलवे अस्पताल के दो कर्मचारियों के अलावा आरपीएफ के 108 अधिकारी व जवानों को वैक्सीन दी गयी. रेलवे अस्पताल में टीका अभियान स्थानीय सदर अस्पताल की निगरानी में शुरू किया गया है.

सदर अस्पताल की प्रशिक्षण प्राप्त नर्सों की निगरानी में यहां वैक्सीनेशन का काम पहले दिन चला. रेलवे को वैक्सीनेशन की लिस्ट भी सदर अस्पताल व पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन की ओर से उपलब्ध करायी गयी है. उसके अनुसार ही यहां अभियान चलाया जायेगा. यहां कोविशिल्ड की डोज दी जा रही है.

रेलवे अस्पताल में पहले चरण में फ्रंट लाइन कर्मचारियों को टीका लगाया जा रहा है. अगले चरण में अन्य रेलकर्मियों को वैक्सीनेशन होगा. पहले दिन रेलवे मेंस यूनियन के मंडल को-ऑर्डिनेटर जवाहरलाल ने वैक्सीन ली. जवाहरलाल रेलवे अस्पताल के कर्मचारी हैं. मंडल संयोजक ने बताया कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. उनके साथ आरपीएफ के जवानों को भी वैक्सीन दी गयी. मंगलवार को रनिंग स्टाफ, टीटीई, बुकिंग स्टाफ आदि को वैक्सीन दी जायेगी.

Spread the love

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *