ताजा खबरें न्यूज हंट मीडिया रेलवे जोन / बोर्ड

SER जीएम ने टोक्यो ओलंपिक के तीन ओलंपियनों को किया सम्मानित

कोलकाता. दक्षिण पूर्व रेलवे मुख्यालय गार्डनरीच में 8 सितंबर को आयोजित समारोह में दक्षिण पूर्व रेलवे की महाप्रबंधक सुश्री अर्चना जोशी ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले दक्षिण पूर्व रेलवे के तीन ओलंपियनों को सम्मानित किया. जीएम ने सुश्री निक्की प्रधान, सुश्री सलीमा टेटे, राष्ट्रीय महिला हॉकी टीम की सदस्य और सुश्री सुतीर्थ मुखर्जी, टेबल टेनिस खिलाड़ी को टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन के लिए सराहा.

भारतीय महिला हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में चौथा स्थान हासिल किया है और महिला हॉकी टीम के अन्य सदस्यों के साथ सुश्री प्रधान और सुश्री टेटे के समर्पण और कौशल ने देश का दिल जीत लिया है. सुश्री सुतीर्थ मुखर्जी के प्रशंसनीय प्रदर्शन की भी महाप्रबंधक ने सराहना की. दक्षिण पूर्व रेलवे खेल संघ (एसईआरएसए) के अध्यक्ष व प्रधान वित्तीय सलाहकार प्रशांत मिश्रा, प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी सुश्री जरीना फिरदौसी के अलावा अन्य अधिकारी सम्मान समारोह में उपस्थित थे.

एसईआर के रांची डिवीजन में तैनात सुश्री निक्की प्रधान और सुश्री सलीमा टेटे को हाल में पदोन्नति दी गयी है. सुश्री सुतीर्थ मुखर्जी, जो एसईआर मुख्यालय में कार्यरत हैं, को भी उनके प्रदर्शन के सम्मान में पदोन्नत किया गया है. तीनों ओलंपियनों ने एसईआर अधिकारियों से मिले समर्थन और प्रोत्साहन की जानकारी मीडिया को दी. उन्होंने खिलाड़ियों के लिए एसईआर द्वारा प्रदान की जाने वाली सुविधाओं और बुनियादी ढांचे की भी प्रशंसा की है.

Spread the love

Related Posts